अब तनुश्री दत्ता ने दिया सुनील शेट्टी और इमरान खान को लेकर बड़ा बयान!

अब तनुश्री ने एक और सनसनीखेज खुलासा किया है । डीएनए को दिए इंटरव्यू में तनुश्री ने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर भी शोषण का आरोप लगाया है । उन्होंने कहा, 'विवेक मुझसे कहते हैं कि अपने कपड़े उतारो फिर इरफान खान और सुनील शेट्टी के सामने डांस करो ।'

'यह घटना साल 2005 की है । जब मैं फिल्म चॉकलेट की शूटिंग कर रही थीं । इस सीन में सिर्फ दोनों एक्टर्स का क्लोजअप शॉट लेना था । वो सीन मेरा था ही नहीं । फिर भी डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि कपड़े उतारो और उनके सामने नाचो । तब इरफान खान और सुनील शेट्टी ने विवेक को टोका ।'इरफान और सुनील ने कहा कि हमें इशारों की जरूरत नहीं है । हमें पता कि कैसे करना करना है । तनुश्री को डांस करने के लिए मत कहो। मैं इरफान खान की बहुत इज्जत करती हूं । ये उनका शॉट था और उन्होंने मेरे लिए स्टैंड लिया । मेरे कपड़े उतारकर डांस करने से उनके फेशियल एक्सप्रेशन का कोई लेना-देना नहीं था । फिर भी डायरेक्टर ने कहा कि जाओ जाके कपड़े उतारकर नाचो । मैं हैरान थी ।'
इरफान खान और सुनील शेट्टी इंडस्ट्री के बेहद अच्छे लोगों में से एक हैं । सुनील ने विवेक को डांट लगाई ।' बता दें कि तनुश्री ने नाना पाटेकर पर जो आरोप लगाए हैं उस पर उनका बयान आया है । नाना ने कहा, 'मैं अब इस पूरे मुद्दे पर लीगल एक्शन लूंगा ।' नाना पाटेकर फिलहाल जैसलमेर में हैं और 'हाउसफुल 4' की शूटिंग कर रहे हैं ।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment