News

👉  : सिगरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोनिया गुजरातीगली के पास एक पाँच साल का बच्चा खेलने के दौरान दो माले  छत पर  से गिरा  ।बच्चे का हालत गंभीर ।निजी अस्पातल में कराया गया भर्ती । 

👉 : बाबरी मस्जिद विध्वंस की आज 23वीं बरसी है। 6 दिसंबर 1992 को आज ही के दिन अयोध्या में विवादित बाबरी मस्जिद का विध्वंस किया गया था। बरसी के मद्देनजर आज अयोध्या में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

बाबरी बरसी पर वीएचपी अयोध्या में बड़ा आयोजन करने जा रही है। इस आयोजन को लेकर एहतियात बरते जा रहे हैं। वीएचपी के आयोजन स्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। फैजाबाद और अयोध्या में पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है। वहीं फैजाबाद में धारा 144 भी लागू कर दी गई है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, खुफिया रिपोर्टों में कहा गया है कि विहिप के आयोजन में लोगों की मौजूदगी को शांति के उल्लंघन के तौर पर देखा जा सकता है।

👉 : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी
के लोगों ने बढते साम्प्रदायिक उन्माद व असहिष्णुता के खिलाफ' माले' ने निकाला मा़र्च....घृणा व नफरत कि राजनिती को संरछण दे रही है मोदी सरकार.....

👉🏻 : वाड नम्बर 8 मे दुनिया एजूकेशन के बच्चों ने और टीचर्स ने किया कालोनियों को साफ और रूम को लाक कर कालोनियों के लोगों को जागरूक किया और कहा कि इस से बीमारी या फैलति है और बरसात के समय काफी बिमारी या फेलति है और लोग बिमारी होति है राजकुमार, आशा, निशा, सुखमनि, अंजु और स्कुल के बच्चों ने किया कालोनियों को साफ और कालोनी के लोगों को किया जागरूक किया

👉🏻 :आज बी जे पी की ओर से डां भीम राव आम्बेडकर के 59 वें निर्वाण दिवस पर सायं 3बजे से महमूरगंज स्थित निवेदिता शिक्षा सदन में कार्यक्रम आयोजित हैं जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश  मुख्य वक्ता के रूप में रहेंगे !
इस कार्यक्रम की सूचना संजय भारद्वाजने दी है !

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment