कन्टेनर की जद में आये वाइक चालक की कुचलकर मौत

कन्टेनर की जद में आये वाइक चालक की
कुचलकर मौत

:―वाइक चालक के लगा था इयरफोन
खुटार शाहजहाँपुर। थाना मुख्यालय से एक किमी दूर तिकोनियां वाईपास पास के केंद्र पर मैलानी मार्ग पर जाने बाले वाइक चालक के कंटेनर की जद में आने से कुचलकर मौके पर ही बीभत्स दर्दनाक मौत हो गयी। मौके पर मौजूद पब्लिक ने मय चालक कंटेनर को पकड़ लिया।
मिली जानकारी के अनुसार जोगराजपुर थाना सेहरामउ उत्तरी जिला पीलीभीत के सेवनिवृत्त अध्यापक राजेशकुमार त्रिपाठी का बड़ा बेटा प्रशिछु अध्यापक मनोजकुमार त्रिपाठी धान की बिक्री का सौदा करने आये थे। मैलानी मार्ग पर ट्रैक्टर-ट्राली खड़ी करके बानगी के साथ व्यापारियों से बात कर वापस जा रहे थे इसी बीच तिकोनियां स्थित बिट्टू पान भण्डार के सामने पूरनपुर की ओर से आ रहे कंटेनर की जद में आ गए और वाइक गिर जाने से कंटेनर से बुरी तरंह कुचलकर बीभत्स दर्दनाक मौत हो गयी। दुर्घटना होते ही मौके पर मौजूद भीड़ ने चालक सहित कंटेनर को पकड़ लिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पंहुचकर चालक को हिरासत में लेकर कंटेनर को कब्जे में लेलिया।
दर्दनाक हादसे की सूचना पाकर पंहुचे परिजन का कोहराम रुदन देख मौजूद लोगो की आँखे नम हो गयी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुक़दमा दर्ज करके लास का पंचनामा भरने के बाद लास पोस्टमार्टम के वास्ते जिला मुख्यालय भेजदी।

By - Mukesh Yadav

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment