अनुष्का की इन सेक्सी तस्वीरों को देखके आप हो जायेंगे पागल !

अनुष्का शर्मा बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री है.अनुष्का शर्मा आजकल अपने लेटेस्ट हॉट और सेक्सी फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं. अनुष्का शर्मा की खूबसूरत फोटो के दीवानों की कमी नहीं हैं. अनुष्का शर्मा की सुंदर फोटो के दम पर उनके लाखों फोलोअर्स हैं. आज हम आपके लिये लेकर आए हैं अनुष्का शर्मा की हॉट, सेक्सी, खूबसूरत, सुंदर और बोल्ट फोटोज और तस्वीरें.




अनुष्का शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल के रुप में की थी. लेकिन बॉलीवुड में उनके करियर की शुरुआत ‘रब ने बना दी जोड़ी’ फिल्म से की थी. अनुष्का शर्मा ने पहली फिल्म बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार SRK के साथ काम किया था . अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म पर्दे पर काफी हिट हुई थी. अनुष्का ने बॉलीवुड में पहली फिल्म से ही अपनी पहचान बना ली थी. उसके बाद अनुष्का शर्मा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. लेकिन अनुष्का शर्मा को पहचान फिल्म ‘बैंड बाजा बारात से मिली है’ इस फिल्म के बाद से ही अनुष्का शर्मा बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पैसे लेने वाली ऐक्ट्स बनी थी .अनुष्का शर्मा की त्वचा बेहद कोमल और चमकदार है. अनुष्का शर्मा का फिगर भी बहुत अच्छा है. अनुष्का शर्मा अपने हॉट, सेक्सी लुक से सबका दिल जीतती आई है.







आपको बता दें कि अनुष्का ने कुछ समय पहले ही भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली से शादी की है और वह अक्सर ही उनके साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आती है. अनुष्का जल्द ही फिल्म 'ज़ीरो' में भी नजर आएंगी, जिसमे उनके साथ शाहरुख़ खान और कैटरीना कैफ भी होंगे. फिलहाल अनुष्का के इस फोटोशूट की तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं है और उनके फैंस के साथ ही यह तस्वीरें उनके पति विराट कोहली का दिल भी जीत चुकी हैं.

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment