तो ये अभिनेत्री फंस गयीं थी जिस्मफरोशी में?

Related image

सेक्स, सीडी और सियासत का जब-जब कॉकटेल हुआ है, तब-तब हंगामा बरपा है. इस हंगामें के बीच किसी न किसी महिला को अपनी जान गंवानी पड़ी है. दोस्ती, महत्वाकांक्षा, मोहब्बत और जुनून के दरमियान जब शक पैदा होता, तो साजिश होती है. यही साजिश एक कत्लेआम को जन्म देती है.
भारत में सियासी हस्तियों से लेकर बॉलीवुड के सितारों तक, हर कोई सेक्स स्कैंडल की गिरफ्त में आया है. ऐसी ही घटनाओं को लेकर हमने एक सीरीज शुरु की थी. जिसमें कई चर्चित मामले शामिल हैं.
साल 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स में एक सेक्स स्कैंडल में फिल्म अभिनेत्री श्वेता प्रसाद बासु का नाम आने से सनसनी मच गई थी. जांच में सामने आया था कि श्वेता जिस्मफरोशी के लिए 1 लाख रुपए चार्ज करती थी. इसमें से 15 हजार रुपये दलाल को मिलते थे.
श्वेता के साथ ही तेलुगु फिल्म के एक असिस्टेंट डायरेक्टर बालू को भी गिरफ्तार किया गया था. वह दलाली करता था. उस समय कहा गया था कि पैसों की कमी के चलते वह इस धंधे में आ गई थीं. उनको अपने परिवार का खर्च चलाना पड़ता था.
इस सेक्स स्कैंडल के पर्दाफाश होने के बाद श्वेता को रेस्क्यू होम में भेज दिया गया था. दो महीने बाद वह वहां से घर लौट आईं. जेल से आने के बाद उन्होंने कहा था कि किसी भी सेक्स रैकेट में शामिल नहीं थीं. हैदराबाद सेशन कोर्ट ने भी उन्हें क्लीन चिट दे दी थी.
साल 2002 में श्वेता बसु फिल्म मकड़ी में अपने अभिनय की वजह से चर्चा में आई थीं. इसके लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिला था. फिल्म के अलावा उन्होंने 'कहानी घर-घर की' और 'करिश्मा का करिश्मा' जैसे टीवी सीरियल में भी अभिनय किया था.
Image result for श्वेता प्रसाद बसु

श्‍वेता बसु ने अपने सफाई में उस समय कहा था, 'मैं वहां वेश्‍यावृत्ति के लिए नहीं गई थी. मैं तो एक अवॉर्ड शो के लिए गई थी. आप इसे किस्‍मत कहें या फिर कुछ और, लेकिन सुबह मेरी फ्लाइट मिस हो गई. मेरा हवाई टिकट और वहां रहने की व्‍यवस्‍था अवॉर्ड शो के आयोजकों ने ही किया था. मेरे पास अब भी वह हवाई टिकट है. मुझे बताया गया कि एजेंट को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच चल रही है. मैं तो इस पूरे मामले की पीड़ित हूं. वहां पुलिस का छापा जरूर पड़ा था, लेकिन सच्‍चाई वो नहीं है, जो उस समय सामने आई.'

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment