मलाइका अरोरा को पसंद है ये सेक्स पोजीशन!

मुंबई:  



सलमान खान के भाभी रह चुकी मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन ऐक्ट्रेस में से एक हैं जो अपने बोल्ड अदाओ और बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। मलाइका ने बिंदास सेक्स लाइफ के बिषय बोलती हैं।  और किस पॉजिशन में उनको खुश कर सकते हैं, ये भी बिनदास बोली हैं। तीन बच्चे की माँ होने के बाद भी उनके बॉडी में कई जवानी कम नही हुई हैं।



मलाइका हाल ही में अभिनेत्री नेहा धूपिया के टॉक शो वोग बीएफएफ में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर सेक्स लाइफ तक पर बेबाकी से कई चीजे खुलासा किया।
यहीं नहीं, मलाइका ने बहन अमृता अरोड़ा के भी कई सीक्रेट्स खोल दिये। जल्द ही मलाइका का ये एपिसोड टेलीविजन पर टेलीकास्ट होने वाली हैं।
नेहा धूपिया के शो में जब मलाइका से उनके लड़कों के च्वॉइस पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें ‘गेम नाइट, दाढ़ी वाले लड़के और फनी मजकी लड़के पसंद हैं। मलाइका ने जब सेक्स संबंध बनाने को लेकर जो जानकारी शेयर की वो जानकर नेहा और अमृता जोड़ जोड़ से हंस पड़ी
 मलाइका ने अपनी फेवरेट सेक्स पोजिशन से जुड़े सवाल पर कहा कि उन्हें ऑन टॉप पोजिशन में सेक्स करना बहुत पसंद है, और उन्हें इस पोजीशन में मज़ा आता है। सेक्स से जुड़े और भी कई बातें उन्होंने बताई, जो जल्द ही आपको देखने और सुनने मिलेगा।
 आपको बता दें, मलाइका इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। लेकिन खबर है की बहुत जल्द मलाइका एक आइटम नंबर पर थिरकते नजर आएंगी।
नेहा ने जब मलाइका से पूछा  कि कौन तैयार होने में सबसे ज्यादा वक्त लेता है तो वो तुरंत बोलीं- मेरी बहन। हालांकि, इसके बाद अमृता ने तपाक से जवाब दिया- झूठ। उन्होंने कहा- दरअसल, कोई भी तैयार होने में ज्यादा समय नहीं लेता। हमें पता होता है कि हमें क्या पहनना है। नेहा ने अमृता से पूछा कि आप आखिरी बार कब सिंगल थीं तो मलाइका ने जवाब दिया- अमृता कभी सिंगल नहीं रही।



CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment