अनुष्का शर्मा ने शिखर धवन की कराई छुट्टी!








टीम इंडिया में इन दिनों कुछ खलबली सी है।
कप्तान विराट कोहली और टीम प्रबंधन से सहमत नहीं हैं। हाल ही में रोहित शर्मा ने विराट कोहली को इंस्टाग्राम और ट्विटर से अनफॉलो किया था। वहीं एशिया कप के मैन ऑफ द सीरीज शिखर धवन को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर कर दिया गया।





धवन को टीम से हटाने पर सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्योंकि इंग्लैंड दौरे पर विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा और धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी के बीच तल्ख बहस हुई। इसके बाद ही टीम के भीतर चर्चा शुरू हो गई थी कि जल्द ही शिखर टीम इंडिया से बाहर होंगे। धवन ने एशिया कप में पांच वनडे में दो शतक के साथ 342 रन बनाए। 
इंग्लैंड दौरे में भारतीय टीम में शामिल रहे एक खिलाड़ी ने कहा कि टीम में सबकुछ ठीक नहीं है। कई खिलाड़ी अनुष्का के दखल से असहज महसूस करते हैं। जब वह टीम के साथ होती हैं तो कभी-कभी बल्लेबाजों के लिए होने वाली बैठक में भी मौजूद रहती हैं।

बीसीसीआइ के एक पदाधिकारी ने कहा कि अनुष्का और आयशा अच्छी दोस्त थीं। दोनों हमेशा एक साथ रहती थीं। लंदन में वनडे के दौरान आयशा को अनुष्का के साथ बैठाने के लिए विराट ने एक पदाधिकारी से तीन पास भी लिए थे। अगर कुछ हुआ है तो इस मैच के बाद ही हुआ है। 
टीम इंडिया के सदस्य ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि दोनों बल्लेबाजों की पत्नियां अच्छी दोस्त थीं लेकिन इंग्लैंड दौरे पर अनुष्का ने आयशा को उनके परिवार को लेकर ऐसी सलाह दी, जो उन्हें पसंद नहीं आई। आयशा ने साफ कहा कि वह मेरे परिवार को लेकर कोई राय नहीं दें। इसके बाद से दोनों के रास्ते अलग हो गए।

यह बात टीम के अधिकतर सदस्यों को पता है और उसके बाद ही टीम में चर्चा शुरू हो गई कि धवन जल्द ही टीम से बाहर हो सकते हैं। अब यह संयोग है कि सच, एशिया कप में मैन ऑफ द सीरीज होने के बावजूद शिखर को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर कर दिया गया। सबको पता है कि भारतीय पिच पर शिखर रन बनाते और इससे साल के अंत में होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए उनका चयन करने को मजबूर होना पड़ता।

जब इस बारे में विराट को मैसेज और व्हाट्सएप के जरिये पूछा गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।भेजे गए मैसेज को टीम इंडिया के व्हाट्सएप ग्रुप में जरूर डाल दिया। इसके बाद टीम इंडिया से जुड़े एक अधिकारी  से संपर्क किया और यह जानना चाहा कि किन खिलाडि़यों को समस्या है ताकि उसे ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले सुधारा जा सके।

हालांकि अधिकारी ने अनुष्का के बल्लेबाजों के लिए होने वाली बैठक के दौरान मौजूद रहने से साफ इन्कार किया। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड में ऐसी बैठक जिस कमरे में होती थी वहां ही मसाज रूम है जिसमें कोई न कोई खिलाड़ी मसाज कराता रहता था। ऐसे में उनकी मौजूदगी नामुमकिन है। हालांकि उन्होंने आयशा-अनुष्का के बीच तल्खी पर कुछ नहीं बोला।

CONVERSATION

0 comments:

Post a comment