ऐश्वर्या ने अभिषेक की एक्स को लगाया गले!






When Aishwarya Rai hugged Abhishek Bachchan's 'X-Girlfriend'

Image may be subject to copyright

Oct 03, 2018, 11:07 AM 
बॉलीवुड डेस्क. ऐश्वर्या राय सोमवार को करीना कपूर की दादी कृष्णा राज की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं। उनकी मां वृंदा राय भी साथ थीं। फ्यूनरल के दौरान मां-बेटी को सुनील शेट्टी की बेटी अथिया के साथ हंसते हुए बात करते देखा गया। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी के गले मिलने की। दोनों ने कृष्णा राज की फ्यूनरल के दौरान एक-दूसरे को टाइट हग दिया।

दरअसल, फिल्म 'बंटी और बबली'(2005) में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ने साथ काम किया है। उस वक्त मीडिया में यह चर्चा जोरों पर रही कि अभिषेक और रानी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की शादी की खबर तक मीडिया में आने लगी थी। हालांकि, फिल्म रिलीज के दो साल बाद 2007 में अभिषेक ने ऐश्वर्या से शादी कर ली। कहा जाता है कि अभिषेक बच्चन की एक्सफ्रेंड होने की वजह से ऐश्वर्या उन्हें हमेशा अवॉयड करती आई हैं।

अभिषेक बच्चन ने रानी को शादी में नहीं बुलाया था
जब अभिषेक ने ऐश्वर्या से शादी की तो उन्होंने कभी अपनी क्लोज फ्रेंड रहीं रानी मुखर्जी को इनवाइट नहीं किया था। जब रानी से इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, "अब यह तो अभिषेक ही बता सकते हैं। सच्चाई यह है कि अगर कोई इंसान आपको अपनी शादी में नहीं बुलाता है तो आपको यह समझ जाना चाहिए कि उसकी नजर में आप कहां हैं।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment