बिग बी ने ली केबीसी पर अनुष्का शर्मा की चुटकी

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक पर हैं और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अनुष्का इस दौरान अपने को-स्टार वरुण धवन के साथ 'कौन बनेगा करोड़पति' शो में भी पहुंचीं। इस शो के दौरान होस्ट अमिताभ बच्चन ने विराट और अनुष्का के मैच के दौरान फ्लाइंग किस का मजाक भी उड़ाया।





अनुष्का और वरुण धवन वाले इस स्पेशल एपिसोड का टेलिकास्ट आज रात 9 बजे होगा। इस एपिसोड के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि कैसे अमिताभ बच्चन ने विराट और अनुष्का के फ्लाइंग किस की चुटकी ली। सुधा वर्गिस (साइकिल वाली दीदी) कंटेस्टेंट के साथ अनुष्का हॉट सीट पर बैठी नजर आईं। जब अमिताभ ने सुधा वर्गिस से पूछा कि वो क्रिकेट देखती हैं, तो उन्होंने मना कर दिया।
अमिताभ ने झट से कहा कि अनुष्का तो देखती हैं। इसके बाद अनुष्का ने सुधा वर्गिस से कहा कि उनके पति क्रिकेट खेलते हैं इसलिए वो क्रिकेट देखती हैं, जिस पर अमिताभ बच्चन तपाक से बोले बस इस लिए। तो अनुष्का ने जवाब दिया नहीं देश के लिए भी। अमिताभ ने तुरंत कहा मैच में जो कुछ होता है वो हम सब देखते हैं और फिर फ्लाइंग किस का इशारा किया। जिस पर अनुष्का और वरुण धवन के साथ पूरा स्टैंड जोर-जोर से हंसने लगा।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment