तनुश्री ने लगाये संगीन आरोप राखी सावंत पर !

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और राखी सावंत के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है. एक प्रेस मीट में कंट्रोवर्सी क्वीन राखी ने एक्ट्रेस पर चौंकाने वाले आरोप लगाए थे. राखी ने 12 साल पहले तनुश्री पर उनका रेप करने का आरोप लगाया था. ये भी कहा कि तनुश्री लेस्बियन हैं, शराब पीती हैं और ड्रग्स लेती हैं. ड्रामा क्वीन राखी के इन आरोपों पर तनुश्री दत्ता का पहली बार रिएक्शन आया है.

उन्होंने कहा, ''मैं ड्रग एडिक्ट नहीं हूं. ना ही शराब पीती हूं और ना ही मैं लेस्बियन हूं. #MeToo कैंपेन का मकसद समाज में बदलाव लाना है. ऐसी बयानबाजी कर एक गंभीर कैंपेन का मजाक उड़ाना सही नहीं है. ''
तनुश्री ने कहा, ''किसी को कलंकित करने का मूवमेंट अच्छा नहीं होता. मैं लेस्बियन और ड्रग एडिक्ट नहीं हूं. मगर इस पितृसत्तात्मक समाज में अपने हक के लिए लड़ने वाली महिला जरूर हूं. मेरे करेक्टर पर कीचड़ उछालकर मुझे चुप कराने की कोशिश कामयाब नहीं होंगी. ''






CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment