सोनम कपूर को नहीं आती एक्टिंग बोलीं कंगना !

नई दिल्ली: 







बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को गुस्सा आ गया है. कंगना रनौत #MeToo मूमेंट के तहत अपने साथ हुई उत्पीड़न के अनुभव को साझा किया था जिसे सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने संदेह की नजर से देखा था. इस पर कंगना रनौत ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है. सोनम कपूर ने एक कार्यक्रम में तनुश्री दत्ता की नाना पाटेकर के खिलाफ आगे आने के लिए तारीफ की थी जबकि कंगना के बारे में उन्होंने कहा था, "कंगना बहुत कुछ कहती रहती हैं. कई बार उन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. लेकिन अगर यह सच है तो दोषियों को सजा मिलनी चाहिए." हालांकि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को गंभीरता से न लेने के मुद्दे पर तुरंत कंगना का जवाब भी आ गया.कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोनम की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया जताई हैः "कंगना रनौत ने सोनम की टिप्पणी पर कहा है कि उनका यह कहने से क्या मतलब है कि कंगना पर यकीन करना मुश्किल है...जब मैं अपनी #MeToo स्टोरी शेयर कर रही हूं...तो उसे किसने हक दिया कि वह मुझे जज करे? तो क्या सोनम कपूर के पास किसी महिला पर यकीन करने और किसी पर यकीन न करने का लाइसेंस है...आखिर वे मेरे दावों को लेकर इतना पुख्ता ढंग से कैसे बात कर सकती हैं. मेरी पहचान साफ-साफ बात कहने के लिए है. कई अंतरराष्ट्रीय सम्मेलनों में मैंने अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है. इन समिट्स में मुझे युवा अगुआ के तौर पर पहचान दी गई है. मेरी पहचान मेरे पिता की वजह से नहीं है, मैंने यह पहचान और विश्वसनीयता 10 साल के संघर्ष बाद हासिल की है...उनकी पहचान न तो अच्छी एक्ट्रेस के तौर पर है और न ही वह अच्छी वक्ता के तौर पर ही पहचानी जाती हैं....इन फिल्मों लोगों को मेरी बात पर चुटकी लेने का अधिकार कैसे मिला. मैं इन सबको भी बेनकाब कर दूंगी जैसे मैंने कुछ बेवकूफ लोगों को किया है."

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment