राखी सावंत ने किया ये एलान सबको किया हैरान !






हाल ही में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत ने कुछ ऐसा बता दिया है कि लोग हैरान रह गए है. जी हाँ, वैसे तो राखी आए दिन अपनी बयानबाजी से चर्चा में रहती हैं. ऐसे में अब उन्होंने एक बार फिर कुछ ऐसा बयान दिया है जिसे जानकर कोई भी दंग रह जाएगा. दरअसल हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो को उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था और उसमे उन्होंने अपने इस अंग को दान करने का फैसला किया है. तो आइए आज जानते है कि कौन-सा है वो अंग.इस वायरल होते हुए वीडियो में राखी ने बताया है कि 'दुनिया के लोग अंग दान करते हैं कोई अपनी आंखे दान करता है तो कोई लंग्स दान करता है और कोई किडनी. लेकिन वह ऐसा कुछ नहीं करना चाहती है बल्कि वह इन सबसे हटकर कुछ करना चाहती है. उन्होंने कहा कि 'हर कोई समाजसेवा कर रहा है और प्यार बांट रहा है तो मैंने भी प्यार बांटने का फैसला किया हैं. सो ऐसे में मैंने भी अपने बॉडी का एक हिस्सा दान करने का फैसला किया है. मैं अपना स्तन दान करना चाहती हूं. मुझे नहीं पता ये किसे चाहिए.“मेरे पास और कुछ तो है नहीं इन बूब्स के अलावा. इसलिए मैं चाहती हूं मैं अपने बूब्स डोनेट करूं.”

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment