नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने लगाए गंभीर आरोप !पढ़ें पूरा मामला






 बात तब की है जब फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग चल रही थी। फिल्म में तनुश्री और नाना पाटेकर के बीच एक आइटम सॉन्ग फिल्माया जाना था। तनुश्री ने इस सॉन्ग की शूटिंग के दौरान नाना पर उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। रिपोर्ट के मुताबिक, तनुश्री की मां ने इस घटना की जानकारी के लिए प्रेस से मीटिंग भी रखी और बाद में तनु ने इस मामले के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। कहते हैं कि इसी घटना के बाद से तनु फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गईं।)



इंडस्ट्री वालों ने साथ नहीं दिया 
मैंने अपने उस बुरे अनुभव से यही सीखा है कि अक्सर सच्चे इंसान की आवाज दबा दी जाती है और झूठ को बड़े ही बेहतरीन ढंग से परोसा जाता है। इस पूरे मामले में इंडस्ट्री वालों ने मेरा साथ नहीं दिया। मेरा कोई नहीं था जो आकर सपॉर्ट करता। सबके सामने मेरी बेइज्जती हुई, लेकिन किसी ने स्टैंड नहीं लिया। जो लोग जो मुझे अपना सच्चा दोस्त कहा करते थे उन्होंने भी किनारा कर लिया था। मैं इस लड़ाई में अकेली पड़ गई थी। इसी बीच एक मजेदार बात यह हुई थी कि जहां मुझे इंडस्ट्री से निकालने की धमकी दी जा रही थी, वहीं मुझे एक साल में 40 फिल्मों के ऑफर्स आए थे। 2008 ऐसा समय था जब मेरे पास 40 फिल्मों के ऑफर्स आए हुए थे। मेरे पापा ने उन सभी फिल्मों की लिस्ट बनाई हुई है, लेकिन उस वक्त मैं ऐसी स्थिति में नहीं थी कि फिल्में कर सकूं। यही कारण है कि मैंने एक-दो फिल्में करने के बाद ब्रेक लेने का निर्णय लिया। 

ग्लैमरस रोल करना मेरी गलती 
जब इंडस्ट्री में आई थी, तो उस वक्त बेहद ही इमोशनल और अपरिपक्व थी। मुझे इंडस्ट्री के दांव-पेच नहीं पता थे। चूंकि मैंने मिस यूनिवर्स में इंडिया को रेप्रिजेंट किया था, तो स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहनना मेरे लिए नॉर्मल था। इंडस्ट्री में जब बोल्ड फिल्मों के ऑफर्स आते थे, तो मुझे लगता था कि यहां ऐसा ही होता होगा। तब ग्लैमरस रोल्स करते वक्त नहीं सोचा था कि टाइपकास्ट हो जाऊंगी। अब लगता है कि लोगों ने मुझे मेरे कपड़ों और रोल्स की वजह से भी जज किया है। जब वह कॉन्ट्रोवर्सी हुई तो कहीं से मैंने सुना कि किसी ने मुझे यह कहा था कि 'सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली'। उनका मतलब यह था कि मैंने स्क्रीन पर इतने बोल्ड रोल्स किए हैं, तो अब क्यों इस मुद्दे पर अपनी आवाज उठा रही हूं। 



CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment