कैसे बनाए शारीरिक सम्बन्ध को ख़ास ?

शारीरिक सम्बन्ध को लेकर दुनियाभर में कई तरह की रिसर्च होती हैं और नई नई बातें सामने आती हैं. शारीरिक सम्बन्ध के कई सारे फायदे होते हैं और ये हर किसी के जीवन में अहम भी होता है.








शारीरिक सम्बन्ध से अक्सर लोग अपनी थकान, परेशानी जैसी चीज़ों को दूर कर लेते हैं शारीरिक सम्बन्ध को एन्जॉय करने लके बहुत से तरीके होते हैं जिन्हे आप जानते ही होंगे. लेकिन शादी के बाद शारीरिक सम्बन्ध को कैसे बेहतर बनाये रखना है ऐस आर्टिकल से जान सकते हैं.
कुछ लोग मानते हैं शादी के बाद प्राइवेट लाइफ खत्म हो जाती है, इसी को ताज़ा रखने के लिए अपना सकते हैं ये तरीके जो बताने जा रहे हैं.

* हनीमून : शादी के बाद हनीमून जरूर जाएँ. इससे आप एक दूसरे के करीब आते हैं और अकेले रहने पर शारीरिक सम्बन्ध को कैसे भी एन्जॉय कर सकते हैं.
* डेली : शादी के बाद कुछ समय शारीरिक सम्बन्ध डेली किया जाता है. रोज़ के बाकी कामों के साथ शारीरिक सम्बन्ध भी जुड़ जाता है और ये बोरिंग होने लगता है. शादी के बाद डेली करने के बजाये गैप दे कर करें. इससे मज़ा हमेशा बना रहेगा.
* बच्चे के लिए : कई लोग ये सोचते हैं बच्चे पैदा करना है तो शारीरिक सम्बन्ध जरुरी है. इसके लिए कई तरीके इस्तेमाल करते हैं. लेकिन बच्चे के लिए ना करके इसे एन्जॉय के लिए करें तो आनंद दुगना होगा.
* पीरियड के बाद : पीरियड्स के दौरान भी सम्बन्ध बनाया जा सकता है क्योंकि इस दौरान महिलाओं में शारीरिक सम्बन्ध की इच्छा बढ़ जाती है. लेकिन पीरियड्स के बाद इसको अधिक एन्जॉय किया जा सकता है.
* जब घर पर कोई ना हो : घर पर कोई न हो तो भी आप बहुत ही अच्छे तरीके से एन्जॉय कर सकते हैं

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment