जसलीन ने खोला राज़ !जलोटा और अपने रिश्ते की दी जानकारी


बिग बॉस से बाहर होते ही जसलीन ने ख़ुद ही अपने झूठ से पर्दा हटाया है। बिग बॉस 12 के ग्रैंड फिनाले में अब कुछ ही हफ़्ते बचे हैं। इस बार जसलीन को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया। एक बातचीत में जसलीन ने कहा कि उनके पैदा होने से पहले ही उनके पिता अनूप जलोटा को जानते थे और बचपन से ही जसलीन ने अनूप से संगीत सीखना शुरू किया था। जब बिग बॉस 12 का ऑफर आया तो वो अनूप जलोटा के साथ गुरु-शिष्य के रूप में ही शामिल होने गईं थीं लेकिन घर में प्रवेश से पहले उन्होंने स्टेज पर एक प्रैंक खेला और बताया कि वो अनूप के साथ रिलेशनशिप में हैं।


जसलीन कहती हैं कि उन्हें लगा कि अनूप जलोटा इस पर रिएक्ट करेंगे लेकिन जब उन्होंने इस बात से इंकार नहीं किया तो जसलीन ने इस बात को आधार बना लिया और घर में भी ऐसा ही दिखाया कि दोनों रिलेशन में हैं। जसलीन ने स्वीकार किया कि वो प्रैंक उन्हें भारी पड़ गया। उन्हें ये नहीं पता था कि दर्शक इसे इस तरह से लेंगे। उनके प्रैंक के बारे में चैनल एक को नहीं पता था।


जसलीन ने कहा कि वो अपने से दोगुनी उम्र के आदमी से शादी नहीं करेंगी और अभी उनका शादी का कोई प्लान नहीं है। सिंगर सुखविंदर सिंह के साथ रिलेशनशिप को लेकर जसलीन ने कहा कि वो पहले से ही दोस्त रहे हैं। उनकी दोस्ती छह साल की है और आगे भी जारी रहेगी। अनूप जी ने उनके बीच किसी अफेयर की बात को गलत समझ लिया था। जसलीन ने उनके और हनी सिंह के बीच किसी अफेयर की बात को भी गलत बताया।


याद हो कि बिग बॉस के घर में जब अनूप और जसलीन साथ थे तो उन्होंने काफी क्लोज़नेस दिखाई थी, जिसे लेकर ख़ूब सुर्खियां बनीं। ये सब वो असल में दुनिया को दिखाने के लिए कर रहे थे।


CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment