जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे कपिल शर्मा!जाने कब है शादी





लंबे समय से परदे से दूर चल रहे कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो वह जल्द ही गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने वाले हैं। इस बीच उन्होंने गिन्नी से शादी को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। शादी से पहले कपिल शर्मा का यह बयान हैरान कर देने वाला है।
कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ के साथ शादी को लेकर कहा है कि वह अपनी शादी से काफी उम्मीद लगाकर बैठे हैं। कपिल ने कहा- गिन्नी से शादी करना मेरी जिंदगी का सबसे बड़े बदलाव है। उसके साथ शादी करने के बाद मेरी जिंदगी में कई बदलाव देखने को मिलेंगे।
 बीते कुछ दिनों से कपिल शर्मा डिप्रेशन का शिकार थे। कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ की तारीफ करते हुए कहा- वह मेरा काफी ख्याल रखती है और मेरा हमेशा साथ देती है। जब मैं अपनी जिंदगी के बुरे दौर से गुजर रहा था तो उस समय गिन्नी ने मेरा काफी साथ दिया। मुझे पता है कि किस तरह वह मेरे साथ हमेशा खड़ी रही है।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ कॉलेज के समय से एक-दूसरे को जानते हैं। बीते साल मार्च में कपिल शर्मा ने गिन्नी के साथ अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा की थी। अब खबर है कि यह दोनों 12 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा गिन्नी के साथ अमृतसर में शादी करेंगे। शादी को लेकर तैयारियां भी शुरू गई हैं।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment