बिग बॉस में सुरभी ने लगाए रोमेल पे आरोप,जसलीन ने लगाए ठुमके !

बिग बॉस 12 में अब कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर हंगामे होने शुरू हो गए हैं। शुक्रवार को सुरभि ने रोमिल पर लगातार घूरने का आरोप लगाया। दरअसल, लिविंग एरिया में सुरभि बाकी सदस्यों के साथ बैठी थी, उनके साथ रोमिल भी बैठे थे। इसी दौरान सुरभि अचानक रोमिल पर गुस्सा करने लगती है। वो कहती है कि रोमिल लगातार उन्हें घूरे जा रहे थे। उन्होंने रोमिल की नीयत पर शक जाहिर किया। इसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस हुई।








रोमिल ने अपनी सफाई में कहा कि वो कुछ और सोच रहे थे। इसे सुरभि ने घूरना समझ लिया। उनका ध्यान कहीं और था, लेकिन सुरभि इतना गुस्सा हो गईं कि उनके आंसू आ गए।

'बिग बॉस 12' की बात होते ही सबसे पहले जो नाम जहन में आते हैं उनमें से एक नाम है जसलीन मथारू का. जो भजन सम्राट अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड के रूप में सबके सामने आईं थी. लेकिन अनूप जलोटा के घर से निकलने के बाद से ही रोतलू इमेज वाली जसलीन अलग ही तरह से पॉपुलर हो रही हैं. हाल ही में इंटरनेट पर जसलीन का एक वीडियो आग लगाए है, जिसमें जसलीन का जमकर मस्ती करने वाला रूप सामने आ रहा है.
टेबल पर चढ़कर किया जबर डांस 
इस वीडियो में जहां सारे घर के सदस्य गार्डन एरिया में जमीन पर खड़े होकर डांस कर रहे हैं वहीं जसलीन सबको लीड करती हुई टेबिल पर खड़े होकर डांस करती नजर आ रही हैं. वैसे इस वीडियो में रोमिल, श्रीसंत और सुरभी भी कुछ कम नहीं झूम रहीं. लेकिन जसलीन तो भई यहां पक्की ग्रुप लीडर का रोल निभा रही हैं. 


CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment