तनुश्री दत्ता के आरोपों का दिया नाना ने जवाब !

नई दिल्ली: 





यौन उत्पीड़न के आरोप का सामना कर रहे अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने सोमवार को बुलाया गया संवाददाता सम्मेलन रद्द कर दिया, लेकिन उन्होंने संक्षिप्त बातचीत में कहा कि 'सच आज भी नहीं बदलता है.'  अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने उन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. 

मीडिया को कल रात नाना के बेटे मल्हार ने संदेश भेज कर संवाददाता सम्मेलन ना होने की जानकारी दी. संदेश में लिखा था, "इस समय संदेश भेजने के लिए क्षमा चाहता हूं, बस यह बताना चाहता हूं कि कल संवाददाता सम्मेलन नहीं होगा. कृपया यह संदेश मीडिया में आपके साथियों तक भी पहुंचाएं. आगे की कार्रवाई के बारे में आपको जल्द बताया जाएगा."
अभिनेता के वकील ने तनुश्री दत्ता पर झूठा आरोप लगाने का इल्जाम लगाते हुए उन्हें (दत्ता को) कानूनी नोटिस भेजा था. अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने कहा था कि पाटेकर ने 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे बदसलूकी की थी और उन्होंने यह मुद्दा उठाया भी लेकिन नाना के खिलाफ कदम नहीं उठाया गया बल्कि उन्हें ही फिल्म से बाहर निकाल दिया गया.

तनुश्री दत्ता ने भी नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’के निर्देशक तथा निर्माता के खिलाफ मुंबई में मामला दर्ज कराया है. 'हाउसफुल 4' की शूटिंग कर रहे पाटेकर शनिवार को ही मुंबई लौटे हैं.

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment