सैफ से पहले इन हीरो के साथ रह चुका करीना का अफेयर




बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान 21 सितंबर को अपना 38वां बर्थडे मना रही हैं। उनका जन्म मुंबई में हुआ था। कपूर खानदान की इस लाडली बेटी ने महज 19 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी। 




दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर करीना ने बॉलीवुड को कई यादगार रोल दिए हैं। बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो आज वो सैफ अली खान की वाइफ और पटौदी खानदान की बहू हैं। 





लेकिन एक वक्त था जब उनके दिल पर किसी और का राज था। जी हां, सैफ से शादी करने से पहले करीना ने न सिर्फ शाहिद को डेट किया, बल्कि उनका नाम बॉलीवुड के एक और खान से भी जुड़ चुका है।



जब इस 'खान' को किया डेट...




बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि शाहिद से पहले करीना का अफेयर फरदीन खान से भी रह चुका है। जी हां, दोनों की नजदीकियां फिल्म खुशी (2003) की शूटिंग के दौरान बढ़ी। इसके बाद दोनों ने देव और फिदा जैसी फिल्म में भी साथ काम किया। इस दौरान ये कई कर्मशियल ऐड में भी साथ नजर आए। लेकिन दोनों ही इस रिश्ते को लेकर ज्यादा सीरियस नहीं थे। तभी तो शाहिद की एंट्री होते ही करीना फरदीन से दूर हो गई हैं। हालांकि, इससे दोनों की दोस्ती में कोई फर्क नहीं पड़ा और ये आज भी अच्छे फ्रेंड माने जाते हैं।



कहो न प्यार है से शुरू हुआ प्यार
ऋतिक ने कहा 'कहो न प्यार है'...




बॉलीवुड में एंट्री के बाद सबसे पहले करीना का अफेयर ऋतिक रोशन के साथ हुआ था। ये तब हुआ, जब करीना, ऋतिक के साथ 'कहो ना प्यार है' (2000) की शूटिंग कर रही थीं। हालांकि, बाद में वे इस फिल्म से हट गई थीं। जिस वजह से ऋतिक-करीना के बीच मन-मुटाव भी हुआ था। लेकिन लंदन में करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम की शूटिंग के दौरान दोनों का पुराना प्यार फिर जाग उठा। सुजैन को इस बात की भनक लग गई थी, जिसके बाद उन्होंने ऋतिक को अल्टीमेटम दिया। यहीं वजह है कि फिल्म मैं प्रेम की दीवानी हूं (2003) के बाद दोनों ने आज तक साथ में कोई फिल्म नहीं की है।





फिल्म फिदा की शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां
जब शाहिद ने मारी दिल में एंट्री...
शाहिद कपूर से करीना का रिलेशन उनके सबसे चर्चित अफेयर्स में से एक था। 2004 में आई फिल्म 'फिदा' की शूटिंग के दौरान दोनों नजदीक आए। दोनों ने '36 चाइना डाउन' (2006), 'चुप-चुप के' (2006), 'जब वी मेट' (2007) और 'मिलेंगे-मिलेंगे' (2013) जैसी फिल्मों में साथ काम किया। 3 साल तक साथ रहने के बाद ये कपल तब अलग हो गया, जब करीना की लाइफ में सैफ की एंट्री हुई। दोनों की नजदीकी फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान बढ़ी। इस दौरान शाहिद की करीबियां विवाह फेम अमृता राव से बढ़ रही थी, जिसका नतीजा शाहिद-करीना के ब्रेकअप के तौर पर हुआ।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment