शाहिद कपूर फिर बने पापा, मीरा राजपूत ...

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, शाम से हिंदुजा अस्पताल में भर्ती थीं और उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। जी हां, नन्हीं मीशा अब बड़ी दीदी बन चुकी हैं। इस नन्हें मेहमान से मिलने, शाहिद की मां नीलिमा अज़ीम और भाई इशान खट्टर भी अस्पताल पहुंचे। गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले, मीशा ने अपने दूसरा जन्मदिन मनाया है।
मीरा राजपूत ने अपने दोबारा प्रेगनेंट होने की खबर कुछ महीनों पहले सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के साथ शेयर की थी। ये तस्वीर उनकी बेटी मीशा की थी। लेकिन मीशा की तस्वीर के साथ अंग्रेज़ी में लिखा हुआ था Big Sister. हालांकि इंटरनेट अभी मीशा की ही क्यूट तस्वीरों से बोर नहीं हुआ है कि एक और नन्हें मेहमान का स्वागत हो चुका है।




अपने बच्चे के स्वागत के लिए शाहिद कपूर कुछ दिनों से ही Paternity Leave पर जा चुके थे और अपना सारा समय मीशा और मीरा के साथ गुज़ार रहे थे। जिन्हें नहीं पता, शाहिद ने हाल ही में 56 करोड़ का एक नया घर खरीदा है। उन्होंने कहा था कि हमारा परिवार बढ़ रहा है इसलिए हमें बड़ा घर चाहिए।
अपने दूसरे बच्चे के बारे में बात करते हुए शाहिद ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बच्चे हमेशा से भगवान की देन होते हैं। हम खुशनसीब हैं कि हमें ये खुशी दोबारा मिल रही है और वो भी इतनी जल्दी। परिवार हमेशा वो कारण होता है जिसकी वजह से आप और ज़्यादा मेहनत करते हैं। जब आप काम से लौटें और आपका परिवार आपका इंतज़ार कर रहा हो तो बहुत अच्छा लगता है।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment