सीने में इन्फेक्शन के बाद दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती, डॉक्टर ने कहा- फिक्र की कोई बात नहीं



नई दिल्ली:
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार को सीने में संक्रमण के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी पत्नी सायरा बानू ने बुधवार को यह जानकारी दी. लीलावती अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि यह बताना कठिन है कि 95 वर्षीय दिलीप कुमार अस्पताल में कब तक रहेंगे. उन्होंने कहा कि चिंता करने की कोई बात नहीं है. सायरा बानू ने कहा, "हम यहां लीलावती में हैं और हम नियमित जांच के लिए यहां आते हैं. वह कुछ दिनों तक यहां रहेंगे, जब तक डॉक्टर टेस्ट करना चाहते हैं. सभी प्रकार की जांच की जाएगी. यहां डॉक्टरों की एक टीम है, चेस्ट स्पेशलिस्ट, न्यूरोलॉजिस्ट..."



उन्होंने कहा, "डॉ. नितिन गोखले के निरीक्षण में जांच की जा रही हैं. हमें आपकी दुआओं की आवश्यकता है ताकि हम जल्दी घर जा सकें." यह खबर सबसे पहले अभिनेता के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर उनके भतीजे फैसल फारूकी द्वारा साझा किया गया. उन्होंने कहा कि दिलीप कुमार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है क्योंकि वह सीने के संक्रमण से प्रभावित हैं. वह ठीक हो रहे हैं.


Saab has been admitted to Mumbai’s Lilavati Hospital as he was bit uneasy due to a chest infection. He’s recuperating. Requesting your duas and prayers. -FF

— Dilip Kumar (@TheDilipKumar) September 5, 2018


लीलावती अस्पताल के उपाध्यक्ष अजय कुमार पांडे ने कहा कि अभिनेता को बुधवार की दोपहर अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने कहा, "वह सिर्फ नियमित जांच के लिए आए हैं और चिंता की कोई बात नहीं है. वह ठीक हैं, लेकिन यह कहना मुश्किल है कि वह अस्पताल में कब तक रहेंगे." 
 E&E News

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment