अब विराट कोहली को हुआ ममता से प्यार कर डाली ढेरों तारीफ!




अनुष्का शर्माऔर वरुण धवन की फिल्म सुई धागा   रिलीज़   हो चुकी की है. इस फिल्म में पहली बार वरुण धवन और अनुष्का शर्मा साथ नजर आ रहे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने फिल्म देखी है और सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ की है. विराट ने साथ में दोनों कलाकारों की भी तारीफ की है.  

विराट ने ट्विटर पर लिखा- ''कल रात दूसरी बार सुई धागा देखी. मुझे ये पहली बार से ज्यादा पसंद आई. कास्ट की शानदार परफॉर्मेंस के साथ एक इमोशनल कहानी.'' इसके बाद विराट ने एक और ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- ''मौजी शानदार था. मगर ममता के किरदार ने मेरा दिल चुरा लिया. उसकी शांत होते हुए भी सशक्त रहने की क्षमता आपको किरदार से प्यार करने पर विवश कर देगी. मुझे अनुष्का पर गर्व है. आप लोग कृप्या इसे मिस ना करें.'' 



फिल्म की कहानी गांव के एक कपल की है जो बेरोजगारी से स्व-रोजगार तक का सफर तय करते हैं. फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मेड इन इंडिया प्रोजेक्ट पर आधारित है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी विराट कई दफा अनुष्का के अभिनय की तारीफ कर चुके हैं. 


फिल्म शरत कटारिया ने डायरेक्ट की है. इसमें अनुष्का और वरुण धवन के अलावा रघुवीर यादव, नमित दास और गोविंद पांडे भी हैं. फिल्म रिलीज के पहले से चर्चा में चल रही थी. इसमें अनुष्का के लुक को लेकर काफी Meme भी बने.


CONVERSATION

0 comments:

Post a comment