शाहिद कपूर के चैलेंज से हुए सैफ और करीना हैरान

Mumbai 
शाहिद कपूर और सैफ अली खान प‍िछली बार रंगून फिल्म में साथ द‍िखाई द‍िए थे. दोनों के बीच दोस्ती का र‍िश्ता कई बार देखने को मिला है. लेकिन हाल ही में शाह‍िद कपूर ने सैफ अली खान को एक चैलेंज द‍िया है. अब देखना होगा की कौन जीतता है.

दरअसल, एक इंटरव्यू में शाह‍िद की बड़ी हुई दाढ़ी का राज पूछा गया. उन्होंने कहा, मैं अपने आने वाली फिल्म के लिए ऐसे लुक में हूं. लेकिन मैंने हाल ही में जारी हुई सैफ अली खान की बड़ी हुई दाढ़ी की तस्वीर भी देखी. सैफ की दाढ़ी मुझसे ज्यादा लंबी और अच्छी द‍िख रही है. शाहिद ने कहा, मुझे अभी अपनी दाढ़ी और बढ़ानी है. हो सकता है ये सैफ से भी ज्यादा बड़ा हो जाए. शाह‍िद ने कहा, सैफ को चैलेंज है. आगे देखते हैं कौन जीतता है.


फिलहाल शाह‍िद कपूर के इस चैलेंज पर सैफ के साथ करीना कपूर का क्या रिएक्शन होगा ये देखना खास होगा. शाहिद और करीना लंबे समय तक र‍िलेशन में रहने के बाद एक-दूसरे से अलग हो गए थे. बता दें शाह‍िद कपूर के घर इन द‍िनों खुशियां आई है, वो दूसरी बार प‍ापा बन चुके हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द शाह‍िद की बत्ती गुल मीटर चालू फिल्म र‍िलीज होने वाली है. वहीं सैफ अली खान इन द‍िनों करीना कपूर के साथ मालदीव में हॉलीडे मना रहे हैं.
E&E News 

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment