#Me too में फंसे अनु मालिक भी ,गीतकार समीर ने दिया साथ !

म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक पर मोहब्बतें की सिंगर श्वेता पंडित ने गंभीर आरोप लगाए हैं। श्वेता के मुताबिक, अनु मलिक ने उनका सेक्शुअल हैरेसमेंट तब किया जब वो काफी छोटी थीं और अनु मलिक को अंकल कहती थीं। 






वहीं मशहूर गीतकार समीर ने अनु मलिक पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाने वाली सिंगर श्वेता पंडित को झूठा बताया है। समीर के मुताबिक, मैं उस दिन वहीं मौजूद था। अनु मलिक तो उसे बेटी कहकर बुला रहे थे। वहीं इस मामले में श्वेता पंडित का कहना है कि मैं समीर अंकल के रिएक्शन से मैं हैरान हूं। 



अनु मलिक पर लगे आरोपों को मशहूर गीतकार समीर अंजान ने झूठ बताया है। समीर के मुताबिक, मौके पर वह श्वेता और अनु मलिक के साथ मौजूद थे। समीर का कहना है कि श्वेता के आरोप झूठे हैं और अनु मलिक उन्हें बेटी कहकर बुला रहे थे। समीर ने कहा- श्वेता पंडित का पोस्ट पढ़ने के बाद मैं यह लिख रहा हूं, क्योंकि 2001 में हुए इस वाकये के दौरान मैं भी स्टूडियो में ही था। मुझे अच्छे से याद है कि श्वेता अपनी मां के साथ आई थीं। तब अनु ने श्वेता और उनकी मां को रिकॉर्डिंग हॉल में बैठने के लिए कहा था। काम खत्म होने के बाद अनु ने श्वेता को बुलाया और कहा- बेटा आप कुछ गाना सुनना चाहते हो तो सुनाओ। तब खुद श्वेता ने कहा था कि क्या वो किसी दूसरे रूम में गा सकती हैं। तब अनु ने कहा था- मैं चाहता हूं कि समीर भी तुम्हारी आवाज सुनें। श्वेता का गाना सुनने के बाद अनु ने कहा था- तुम्हारी आवाज अच्छी है। फ्यूचर में कोई भी प्रोजेक्ट आया तो तुम्हारे साथ जरूर काम करूंगा।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment