मेरा हुआ महिलाओं द्वारा उत्पीड़न!सैफ अली खान





#Metoo के तहत यौन उत्पीड़न की अपनी कहानियों को शेयर करने वाली महिलाओं के साथ पूरी एकजुटता के सैफ अली खान साथ खड़े हैं, क्योंकि वह उन महिलाओं का दर्द बखूबी समझते है, जिससे वे गुजरी हैं.सैफ ने कहा कि उन्होंने कई साल पहले उत्पीड़न का सामना किया था, लेकिन वह सेक्सुअल नहीं था. सैफ ने कहा, 'मेरे करियर में मेरा भी उत्पीड़न हुआ है, यह यौन प्रकृति का नहीं था, लेकिन 25 वर्ष पहले मुझे सताया गया था और मैं अब भी उसे लेकर गुस्से में हूं.'सैफ अली खान ने कहा, 'ज्यादातर लोग अन्य लोगों को नहीं समझते है. अन्य लोगों के दर्द को समझना बहुत मुश्किल है. मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता हूं, क्योंकि मैं आज महत्वपूर्ण नहीं हूं. यहां तक कि जब मैं सोचता हूं कि मेरे साथ क्या हुआ, तब मुझे गुस्सा आ जाता है. आज, हमें महिलाओं का ध्यान रखना है.'सैफ ने कहा कि अपराधियों को सजा मिलनी चाहिए. फिर चाहे वो पुराने मामलों में ही दोषी क्यों ना पाए जाएं.बता दें कि सैफ अली खान की 2014 में आई 'हमशक्ल' फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस बिपाशा बसु और ईशा गुप्ता ने डायरेक्टर साजिद खान के असभ्य व्यवहार के बारे में हाल ही में खुलासा किया. बिपाशा ने कहा था कि वह महिलाओं के प्रति साजिद के व्यवहार से नाराज थीं, जबकि ईशा ने खुलासा किया था कि उनसे उनकी बहस हुई थी. गौरतलब है कि एक्ट्रेस और एक पत्रकार ने साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment