चित्रांगना ने किया पर्दाफाश,नवाज़ुद्दीन भी शामिल!

बॉलीवुड में इन दिनों #MeToo आंदोलन आग की तरह फैल रहा है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने भी साल 2016 में आई उनकी फिल्म 'बाबुमोशाई बंदूकबाज' के निर्माता कुशन नंदी शूटिंग के दौरान उन्हें परेशान करने का जिक्र किया। खबरों के मुताबिक, चित्रांगदा से शूटिंग के दौरान कहा गया कि वह "अपनी साड़ी निकालें, अपने हीरो के ऊपर जाएं और खुद को रगड़ें"।

वहीं जब चित्रांगदा ने इसका विरोध किया तो उन्हें तब तक परेशान किया गया वह झुक नहीं गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चित्रांगदा ने इस बात का खुलासा खुद किया कि फिल्म में उनके साथी अभिनेता और उनके सह-कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी उनके समर्थन के लिए आगे नहीं आए। इसके बजाय वह सब कुछ देखते रहे कि कैसे निर्माता और निर्देशक उन्हें परेशान कर रहे थे।चित्रांगदा ने कहा कि- "मैंने अनुरोध किया कि यह मेरे बस की बात नहीं है। मैंने कहा कि मैंने साड़ी के नीचे सिर्फ पेटीकोट पहन रखा था। निर्देशक ने मुझे कहा कि झगड़ा न करें और केवल वही करें जो आवश्यक है। मुझे ऐसा करने के लिए धमकी दी गई थी। फिल्म के कुछ क्रू मेंबर्स को मॉडिफाइड किया गया था, लेकिन, नवाज बस चुपचाप रहे।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment