डोरेमोन के किस्से


बच्चों के लिए
बाल-मन




doraemon new cartoon hindi


जियान हमेशा नोबिता को परेशान करता है यह बात सभी बच्चों को पता है लेकिन एक दिन जियान नोबिता से बदला लेने के लिए एक ही योजना बनाई जियान ने सुनियो को बुलाया और कहा कि जल्दी से नोबिता को बुला कर लेकर आओ मैं उससे अपना बदला लूंगा कल उसने मुझे अचानक ही धक्का मार दिया था जिसके कारण मैं गिर गया था और जब मैं उसे पकड़ने के लिए भागा तो वह अपने घर भाग गया था।




सुनियो नोबिता के पास गया और कहने लगा कि जियान के पास तुम्हारे लिए कुछ ऐसा है जो वह तुम्हें ही देना चाहता है लेकिन नोबिता यह जानता था कि जियान उसे पीट सकता है इसलिए वह सुनियो के साथ जाने को तैयार नहीं हुआ उसने सुनियो को मना कर दिया और कहा कि मैं अभी नहीं जाने वाला हूं।




तभी सुनियो ने कहा कि अगर तुमने ऐसा नहीं किया तो जियान उस चीज को मुझे दे देगा नोबिता सुनियो की बातों में आ गया और उसके साथ चलने लगा जब नोबिता सुनियो पार्क में पहुंचे तो जियान बैठा हुआ था नोबिता ने कहा कि मुझे तुम क्या दिखाना चाहते हो जैसे ही नोबिता ने यह कहा जियान ने उस पर हमला कर दिया उसे पीटना शुरू कर दिया।नोबिता की खूब पिटाई कीजिए उसके बाद जियान कहने लगा मुझे अब अच्छा लग रहा है क्योंकि नोबिता से मैंने अपना बदला ले लिया नोबिता भागता हुआ घर आ गया नोबिता जब घर आया तो डोरेमोन से कहने लगा कि मुझे उसके लिए कोई गैजेट चाहिए लेकिन डोरेमोन ने देने से मना कर दिया और इस तरह नोबिता ने एक अच्छी सीख ली क्योंकि उसने उसे धक्का मारा था जिसके कारण जियान को काफी चोट आई थी.

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment